मालदीव के माले में नेशनल फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच पहले मैच में, मैच ड्रा हुआ था क्योंकि दोनों टीमों ने SAFF चैंपियनशिप में 1-1 का स्कोर बनाया था। भारतीय टीम की ओर से सुनील छेत्री ने गोल किया और बांग्लादेश (Bangladesh) की ओर से यासीन अराफात (Yeasin Arafat) ने गोल किया। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच जहां बांग्लादेश ने 1 गोल में जीत हासिल की जबकि दूसरे मैच में नेपाल ने मालदीव को उसी स्कोर से हराया था।

मैच का प्रसारण यूरोस्पोर्ट पर किया जाएगा और इसे डिस्कवरी+ या JioTV ऐप के माध्यम से ऑनलाइन स्ट्रीम किया जा सकता है। भारत vs बांग्लादेश मैच के लिए भारत के कोच ने 23 लोगों के नाम की घोषणा करने की बात कही है, लेकिन संदेश झिंगन, रॉलिन बोर्गेस और आशिक कुरुनियान नहीं खेलेंगे। हालांकि उन्होंने दावा किया कि उनके पास उनका सबसे अच्छा आदमी है जो चैंपियनशिप जीतेगा।

कोच ने 4 अक्टूबर को आयोजित खेल से पहले कहा कि "हम उस (लापता खिलाड़ी) के बारे में नहीं सोच सकते। हमारे यहां अन्य खिलाड़ी हैं जो उन पदों को कवर कर सकते हैं। एक नेता को बदलना हमेशा मुश्किल होता है और संदेश उनमें से एक है। हम उसे याद करने जा रहे हैं लेकिन हमें उसे बदलने की जरूरत है एक टीम के रूप में 90 मिनट के लिए, "।