भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (kl rahul) ने एक 11 वर्षीय क्रिकेटर की सर्जरी के लिए 31 लाख रुपये दान में दिए हैं, जो गंभीर बीमारी से ग्रसित है। सितंबर 2021 से मुंबई के एक स्कूली छात्र वरद (Vasad surgery) का मुंबई के जसलोक अस्पताल में गंभीर बीमारी का इलाज चल रहा है। दिसंबर में वरद के माता-पिता सचिन नलवाडे, एक बीमा एजेंट और गृहिणी स्वप्ना झा ने अपने बेटे के इलाज के लिए 35 लाख रुपये जुटाने के लिए गिवइंडिया (giveindia) पर एक अभियान शुरू किया था।

ये भी पढ़ें

परम बीर सिंह और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही कानूनी लड़ाई पर आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने कह दी ऐसी बड़ी बात


वरद के बारे में पता चलते ही राहुल की टीम ने उनसे संपर्क किया। राहुल (kl rahul) ने आवश्यक 35 लाख में से 31 लाख रुपये का दान दिया, जिसके बाद वरद का ऑपरेशन (Varad operation) किया गया था और वह अब स्वस्थ हो रहे हैं। राहुल (kl rahul) को एक विज्ञप्ति में कहा गया था, जब मुझे वरद की स्थिति के बारे में पता चला, तो मेरी टीम ने गिवइंडिया से संपर्क किया ताकि हम उसकी हर तरह से मदद कर सकें। मुझे खुशी है कि सर्जरी सफल रही, और वह अच्छा कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वरद जल्द ठीक हो जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरा योगदान अधिक से अधिक लोगों को आगे आने और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा।

ये भी पढ़ें

मल्टीनेशनल कंपनी में CA, 10 लाख सालाना पैकेज, फिर भी बन गए जैन मुनि


मुस्कुराते हुए वरद के बगल में बैठे उनकी मां स्वप्ना ने हाथ जोड़कर कहा, वरद की सर्जरी के लिए इतनी बड़ी राशि दान करने के लिए हम केएल राहुल (kl rahul) के आभारी हैं। हमारे बेटे लिए इतने पैसे जुटाना असंभव होता और इतने कम समय में। राहुल धन्यवाद।