पाकिस्तान महिला टीम की क्रिकेटर सना मीर (Sana Mir) ने बुधवार को कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर 12 (ICC T20 WC) के पहले मैच में पाकिस्तान (Ind Vs Pak) के हाथों भारत 10 विकेट से हारने के बाद उसका असर उनके दूसरे मैच न्यूजीलैंड (Ind Vs Nz) के साथ भी दिखाई दिया जहां विराट की सेना को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

पाकिस्तान से भारत की सबसे खराब टी20 हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आत्मसमर्पण कर दिया। भारतीय टीम ने कीवीओं के खिलाफ स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 110 रन बनाए। जिसे विरोधी टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 14.3 ओवरों में ही मैच को अपने नाम कर लिया। सना मीर ने बुधवार को कहा, भारत को पाकिस्तान के हाथों मिली बड़ी हार से उबरना आसान नहीं है। 

न्यूजीलैंड (Ind vs Nz) के खिलाफ ऐसा लगा कि वे अभी भी पूरी तरह से आगे नहीं बढ़े हैं। वे अफगानिस्तान के खिलाफ पिछली हार को भुलाकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करने की कोशिश करेंगे। सुपर 12 मुकाबले में बुधवार को भारत अपने तीसरे मैच में अफगानिस्तान से भिड़ेगा। अगर भारत ये मैच भी हार जाता है तो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने की जो भी संभावना है, वह भी खत्म हो जाएगी।