BCCI ने भारतीय दौरे के लिए टीम इंडिया की 18 सदस्यीय स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। इसी के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है। लेकिन इस टीम में एक स्टार खिलाड़ी को नहीं लिया गया है। इसी के साथ ही खिलाड़ी का ट्विटर अकाउंट भी हैक हो गया है। यह खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या है।

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में जगह नहीं मिली है। लेकिन, क्रुणाल पांड्या के ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट ऐसे हुए, जिन्हें लेकर फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। फैंस क्रुणाल को इस बात को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं कि दीपक हुड्डा का सलेक्शन हुआ है और उनका नहीं। हालांकि जिसने भी क्रुणाल पांड्या का अकाउंट हैक किया उसने कहा है कि वह बिटकॉइन के लिए यह ट्विटर अकाउंट बेच रहा है।

आपको बता दें कि क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा से लड़ाई हुई थी। जनवरी 2021 में दीपक हू़डा ने क्रुणाल पांड्या पर अभद्र भाषा यूज करने का आरोप लगाया था। यह भी कहा था कि इस क्रिकेटर ने उन्हें धमकी दी है कि वह उनका करियर खत्म कर देगा। जुलाई 2021 में दीपक ने बड़ौदा का साथ छोड़ दिया था। जनवरी में हूडा और क्रुणाल की लड़ाई के बाद बड़ौदा क्रिकेट संघ ने दीपक पर एक साल का बैन लगाया था। हालांकि, फिलहाल क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट खतरे में है।