पूर्व कप्तान विराट कोहली (52) और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (52) के  अर्धशतक तथा वेंकटेश अय्यर (33) की तूफानी पारी से भारत ने शुक्रवार को यहां वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 क्रिकेट मैच में 190 रन का बड़ा स्कोर बना लिया। 

मेहमान टीम वेस्ट इंडीज ने टॉस जीत कर फील्डिंग चुनी और अच्छी गेंदबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशान दोनों भारतीय सलामी बल्लेबाजों को 59 रन के अंदर निपटा दिया, हालांकि विराट और पंत के अर्धशतकों से भारत 20 ओवर में पांच विकेट पर 186 रन का विशाल स्कोर बनाने में कामयाब रहा। विराट ने बीच के ओवरों में पारी को आगे बढ़ाया और सात चौकों और एक छक्के के सहारे 41 गेंदों पर 52 रन की अर्धशतक शतकीय पारी खेली, जबकि पंत ने वेंकटेश के साथ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टीम को शानदार फिनिश दिया। 

पंत ने जहां सात चौकों और एक छक्के की मदद से महज 28 गेंदों पर 52 रन बनाए, वहीं वेंकटेश ने चार चौकों और एक छक्के की बदौलत मात्र 18 गेंदों में 33 रन की तूफानी पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए 76 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई। वेस्ट इंडीज की ओर से गेंदबाजी सामान्य रही। केवल रोस्टन चेज सफल रहे, जिन्होंने चार ओवर में 25 रन पर सर्वाधिक तीन विकेट लिए। उनके अलावा शेल्डन कॉट्रेल और रोमारियो शेफर्ड ने एक-एक विकेट हासिल किया। वनडे सीरीज में सफल रहे अनुभवी ऑलराउंडर जेसन होल्डर की आज काफी पिटाई हुई। उन्होंने चार ओवर में 45 रन लुटाए।