प्रेदश भाजपा के नेताओं ने आज पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी पहली पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। राज्य के सभी जिला कार्यालयों के साथ पार्टी के प्रदेश मुख्यालय हेंगराबाड़ी में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जहां पार्टी नेताओं ने अपने प्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष के चित्र पर पुष्प आर्पित कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया।

गुवाहाटी महानगर भाजपा के सहयोग से प्रेदश समिति द्वारा आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा में पार्टी नेताओं ने अटल बिहारी वाजपेयी के मूल्यबोध की राजनीति और देश के प्रति उनके योगदान को याद किया। पार्टी उपाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने वाजपेयी से जुड़े अपने व्यक्तिगत अनुभवों को याद करते हुए कहा कि उनका शांत स्वभाव और बलिष्ठ व्यक्तित्व पार्टी नेताओं को हमेशा प्रेरणा देने का कार्य करता रेहगा।

वहीं पार्टी के अन्य उपाध्यक्ष डा. प्रदीप ठाकुरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटा कर महान नेता के लंबे सपने को पूरा करने का कार्य किया है। इस मौके पर पार्टी के सचिव पुलक गोहाईं, विधायक दिलीप पाल, नोमल मोमिन और गुवाहाटी महानगर भाजपा के अध्यक्ष विचित्र नारायण कलिता ने अपनी बातें रखी।
दूसरी तरफ मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने जामुगुड़ीहाट और स्वास्थ्य मंत्री डा. हिमंत विश्व शर्मा ने ढेकियाजुली में अपने नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं बरपेटा जिला कार्यालय में आयोजित स्मृति सभा में पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देते हुए पार्टी अध्यक्ष रंजीत कुमार दास ने कहा कि नए भारत का स्वप्न देखने वाले युगद्रष्टा अटल बिहारी वाजपेयी मूल्यबोध की राजनीति और सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री के रूप में हमेशा याद किए जाएंगे।