लखीमपुर (Lakhimpur) के गोहपुर में 8 बदमाशों ने दो लड़कियों को सामूहिक बलात्कार के प्रयास का शिकार बनाया है। सूत्रों के अनुसार, दोनों लड़कियां अपने दुर्गा पूजा (Durga Puja) समारोह के समापन के बाद घर की ओर जा रही थीं, जब उन्हें पीछे से पकड़ लिया गया और बदमाशों ने उनका मुंह नंगे हाथों से बंद कर दिया, जिन्होंने उन्हें जबरदस्ती मैजिक वैन में धकेल दिया।


वैन का रजिस्ट्रेशन नंबर 07AC 9326 था। यह घटना गोहपुर के चराईबाड़ी इलाके की है। सौभाग्य से, इलाके के स्थानीय लोगों ने उनका पीछा करके बलात्कार (rape) की कोशिश करने की उनकी योजना को खराब कर दिया। स्थानीय लोगों को देख बदमाश बच्चियों को छोड़कर मौके से फरार हो गए।

हालांकि पुलिस ने बदमाशों की पहचान आपले पेगु, मोजिफुर कमान, मृदुल पिटिकी, लितेह पेगु, नबज्योति पेगु, नंदलाल डोले और बिपिन कुटुम के रूप में की है। गिरोह अब फरार है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दोनों लड़कियों के परिजनों ने गोहपुर थाने में दोषियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है।


जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने बोको में एक शख्स ने एक महिला के साथ रेप (rape) किया और उसके 3 महीने के बच्चे की हत्या कर दी थी। महिला को उस आदमी ने भी धमकी दी थी जिसने दावा किया था कि अगर उसने किसी के सामने घटना का खुलासा किया तो वह उसे मार डालेगा। बाद में पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और बच्चे का शव भी पुलिस (police) ने बरामद कर लिया।