नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि बिहार में गैंग रेप व व्यवसायियों की हत्या की घटनाएं बढ़ रही हैं। सरकार हर मोर्चे पर फेल है। ऐसे में वे राज्य के विभिन्न जिलों की यात्रा शुरू करेंगे। यह यात्रा पार्टी के संगठनात्मक चुनाव होने और मकर संक्रांति के बाद होगी। मंगलवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि राज्य सरकार शिक्षा-स्वास्थ्य समेत हर मोर्चे पर विफल हैं।

इन्हीं मुद्दों पर अगला विधान सभा चुनाव होगा। बिहार में विकास नहीं है। केवल विकास का नाम लिया जा रहा है। कहा कि राजद व लालू प्रसाद के डर से एनडीए बना हुआ है। राजद लालू प्रसाद के नेतृत्व में ही वर्ष 2020 का चुनाव लड़ेगा। महागठबंधन एकजुट रहेगा। तेजस्वी ने दावा किया कि झारखंड के चुनाव के पहले फेज में महागठबंधन मजबूत हालत में है।


यह साफ कर दिया कि बिहार विधानसभा चुनाव में जिस सीट पर महागठबंधन का जो दल जहां से मजबूत होगा, वहां से चुनाव लड़ेगा। लोकसभा चुनाव और फिर विस उपचुनाव में सभी दल ने अपनी ताकत देख ली है। कुछ जगहों पर फ्रेंडली फाइट भी हुआ है और सबने रिजल्ट भी देख लिया है। कहा कि सरकार को राज्य में सस्ता प्याजन बेचना चाहिए। बिस्कोमान को ऐसा करने से रोकना गलत है।