यूपी के मुरादाबाद में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। अमरूद के बाग में एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे कपल के साथा कुछ दबंगों ने मारपीट की। इतना ही नहीं दबंगों ने लड़की के कपड़े भी फाड़ दिए। आरोपी यही नहीं रुके उन्होंने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

पीड़ितों की शिकायत के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए मामला दर्ज कर दो युवकों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना मुरादाबाद के भोजपुर इलाके की है। एक कपल अमरूद के बाग में बैठा हुआ था। ये बात कुछ दबंगों को रास नहीं आई।

उन्होंने पहले तो दोनों के साथ बदसलूकी की और मारपीट शुरू कर दी। इस घटना के पांच दिन बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो लड़की के पिता ने पुलिस को लिखित शिकायत दी। पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज दो आरोपियों की पहचान की और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पीड़ित लड़की के पिता ने शिकायत में कहा कि उनकी बेटी भोजपुर इलाके में अपनी मौसी के घर घूमने गई थी।  वहां से वह अपने बॉयफ्रेंड से मिलने चली गई। दोपहर के समय वह अमरूद के बाग में बैठी हुई थी, तभी दो लड़कों ने वहां पहुंचकर उनके साथ मारपीट और अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। उनकी बेटी के कपड़े फाड़ दिए गए। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।