उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक फिल्मी अंदाज की शादी काफी चर्चा में है, जहां पति ने अपनी पत्नी की उसके प्रेमी के साथ शादी कराई। दरअसल, शादी के बाद पति को उसकी पत्नी ने बताया था कि वो किसी और शख्स से प्यार करती है। पहले तो पति ने अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की और जब वो नहीं मानी तो रजामंदी से उसके प्रेमी से उसकी दूसरी शादी करा दी।

जानकारी के मुताबिक ये मामला कानपुर (Kanpur) के बर्रा थाना क्षेत्र का है। जहां पंकज शर्मा नाम के शख्स ने पंकज शर्मा ने समाज की परवाह किए बगैर अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी पिंटू सिंह से करवा दी। पंकज को शादी के बाद उसकी पत्नी कोमल ने पिंटू से प्यार करने की बात बताई। जिसको लेकर पहले पंकज ने मना किया, लेकिन बाद में पंकज ने आशा ज्योति केंद्र में काउंसलिंग के बाद ये फैसला लिया। शादी के दौरान महिला का पति मौजूद रहा और उसने अपनी पत्नी कोमल को उसके प्रेमी पिंटू के साथ विदा किया और साथ में खुश रहने की बात कही।

इसी साल मई में दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद शख्स अपनी पत्नी को लेकर गुरुग्राम चला गया था। इस दौरान पति को पता चला कि उसकी पत्नी किसी लड़के से बात करती है। जिसको लेकर पहले उसने पत्नी को रोका और न मानने पर उसके मायके में इसकी शिकायत की। इसके बाद दोनों में झगड़े होने लगे और पत्नी अपने मायके चली गई।

महिला कुछ बीते 21 अक्टूबर को वापस ससुराल आ गई थी और 22 को सहेली के यहां जाने की बात कहकर गायब हो गई। जिसके बाद पति पंकज ने कोमल के भाइयों के साथ पुलिस स्टेशन जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने कोमल के प्रेमी पिंटू को पूछताछ के बुलाया।

इस दौरान कोमल डीसीपी रवीना त्यागी के पास पहुंच गई और प्रेमी के साथ रहने की बात कही। परिवार वालों और ससुराल वालों से जान का खतरा बताते हुए कोमल ने बताया कि वो और पिंटू एक-दूसरे को 9वीं क्लास से प्यार करते हैं। उसने कहा कि उसकी शादी बिना मर्जी के कराई गई है। इसके बाद पुलिस ने फैसला कराया और महिला की उसके प्रेमी के साथ शादी करा दी।