बिहार में बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का गांव के निकट कल कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के वाहन से शराब बरामदगी मामले में विधायक समेत सात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने आज यहां बताया कि शराब बरामदगी को लेकर वाहन मालिक और सदर विधायक मुन्ना तिवारी समेत सात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है जिसमें एक अज्ञात है। 

उन्होंने बताया कि मामले में अबतक चार लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वहीं, अन्य तीन की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है। वर्मा ने बताया कि शराब बरामद होने के समय वाहन में विधायक नहीं थे। विधायक की गाड़ी होने की वजह से तिवारी पर मामला दर्ज किया गया है। अभी पूरे मामले की जांच चल रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस बीच पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मामले में गिरफ्तार दलसागर के रहने वाले लाल साहब कहार का पुत्र नितेश कुमार (चालक) एवं विक्की तिवारी और चुरामनपुर के रहने वाले सुशील कुमार प्रसाद एवं बडक़ागाँव मानसिंह पट्टी के रहने वाले अनिल मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

वहीं, विधायक मुन्ना तिवारी, अभिमन्यु सिंह और एक अज्ञात युवक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। उल्लेखनीय है कि सिमरी थाने की पुलिस ने विधायक तिवारी की गाड़ी से आठ बोतल विदेशी शराब समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था। साथ ही विधायक के वाहन को भी जब्त किया कर लिया गया था।