इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के असंतुष्ट सदस्य नूर आलम खान (Noor alam khan) ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) को अपनी पार्टी के सदस्यों के साथ कुत्तों जैसा व्यवहार करना बंद कर देना चाहिए। जियो न्यूज के कार्यक्रम में बोलते हुए नूर ने कहा कि प्रधानमंत्री को पार्टी के सदस्यों का सम्मान करना चाहिए और वे उन्हें निर्देशित न करें। 

यह भी पढ़ें- LPG Price Latest: घरेलू एलपीजी सिलेंडर आज से 50 रुपये महंगा

अनुच्छेद 63 के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह अनुच्छेद उन लोगों पर लागू होता है, जो अपनी पार्टी के खिलाफ वोट करते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अभी भी नेशनल असेंबली में पीटीआई का सदस्य हूं।' उल्लेखनीय है कि सत्तारूढ़ पीटीआई ने कथित रूप से विपक्ष के साथ गठबंधन करने के लिए 13 असंतुष्ट सांसदों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

यह भी पढ़ें- स्पाइस जेट ने गुवाहाटी से दिल्ली और चेन्नई के लिए दो नई सीधी उड़ानें शुरू की

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक नूर सिहत अन्य असंतुष्ट सांसदों को खान के सामने उपस्थित होने के लिए सात दिन का समय दिया गया है। जानकारी के अनुसार, पीटीआई से संबंधित दो लोगों ने अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले श्री इमरान के खिलाफ बयान देने को लेकर श्री नूर को धमकी दी है। दोनों नेताओं ने सांसद को परेशान किया और उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ कार्य करने के लिए दोषी ठहराया। इसके साथ ही विपक्षी दलों के अनुरोध पर रविवार को नेशनल असेंबली के अध्यक्ष असद कैसर ने 25 मार्च को सुबह 11 बजे नेशनल असेंबली का सत्र बुलाया है। विपक्षी दलों ने आठ मार्च को प्रधानमंत्री इमरान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था।