पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan, ex-wife of Pakistan Prime Minister Imran Khan)  की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां चला दी. रेहम खान (Reham Khan) ने ट्वीट कर इस हमले की जानकारी दी. रेहम ने पाक सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा क्या यही है (Imran Khan's new Pakistan) इमरान खान का नया पाकिस्तान? साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को कायरों, ठगों और लालचियों का देश कहा.

रेहम खान (Reham Khan) ने ट्वीट में लिखा, मैं अपने भतीजे की शादी से वापस लौट रही थी. रास्त में कुछ लोगों ने मेरी कार पर फायरिंग कर दी और दो मोटरबाइक सवार लोगों ने बंदूक की नोक पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की. मैंने तुरंत अपनी गाड़ी बदली. मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार में थे. क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, लुटेरों और लालची के देश में आपका स्वागत है.

रेहम (Reham Khan) ने आगे लिखा, मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह जीना और मरना चाहती हूं. चाहें मुझ पर हमला किया जाए या कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं. इस तथाकथित सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए. मैं अपनी मातृभूमि के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं.

ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल की पत्रकार और पूर्व टीवी एंकर रेहम खान (Reham Khan) की शादी 2014 में इमरान खान से हुई थी. दोनों की शादी सिर्फ 10 महीने चल पाई थी. 48 साल की रेहम अपने पूर्व पति की मुखर आलोचक के रूप में जानी जाती हैं. यह पहली बार नहीं है जब रेहम खान (Reham Khan) ने इमरान खान की आलोचना की हो. इससे पहले भी वह कई मुद्दों पर इमरान खान को घेर चुकी हैं. 2019 में पुलवामा हमले के बाद रेहम खान ने कहा था कि इमरान खान पाकिस्तान की सेना की कठपुतली हैं, इमरान विचारधारा और उदारवादी नीति से समझौता करके सत्ता में आए.