आंध्र प्रदेश के दक्षिण तटीय इलाके के अलग-अलग स्थानों पर 27 और 28 नवंबर को भारी बारिश (heavy rainfall for Andhra Pradesh) होने के आसार है। मौसम विभाग (IMD) ने बुधवार को यह जानकारी दी। विभाग की ओर से यहां जारी बुलेटिन में कहा गया कि इसी दौरान 28 नवंबर को रायलसीमा क्षेत्रों में भी भारी बारिश होने के अनुमान है। 

दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश में 26, 27 और 28 नवंबर को और रायलसीमा में 27 और 28 नवंबर को अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश (heavy rain warning) हो सकती है। वहीं उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश और यनम में 28 नवंबर को भारी वर्षा (heavy rain warning) होने के आसार है। बुलेटिन में बताया गया कि अगले पांच दिन के दौरान उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में कुछ स्थानों पर या अधिकांश जगहों पर हल्की एवं मध्यम बारिश होने सकती है। 

पिछले 24 घंटे के दौरान रायलसीमा में उत्तरपूर्व मानसून कमजोर हो गया है। तटीय आन्ध्र प्रदेश के कुछ स्थानों पर और रायलसीमा के एक या दो स्थानों पर वर्षा हुई। इसी बीच यनम (पुड्डुचेरी) का भी मौसम शुष्क बना रहा। बुलेटिन में कहा गया कि रायलसीमा के आरोग्यवरम में मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को सबसे कम न्यूनतम तापमान 20.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।