ट्राई ने रिलायंस जिओ के समर सरप्राइज को बंद कर दिया है। हालांकि आपने अभी तक प्लान नहीं लिया है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जियो को टक्कर देने के लिए अन्य मोबाइल कंपनियां जबरदस्त प्लान लेकर आई हैं। ऐसे में आप अन्य मोबाइल कंपनियों के ऑफर का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए 345 रुपए का प्लान लॉन्च किया है। इसमें लोकल और एसटीडी कॉल्स को फ्री कर दिया गया है। वहीं आपको एक जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा।  इसमें 500 एमबी डाटा दिन के लिए और 500 एमबी डाटा रात के लिए दिया जाएगा।

वहीं वोडाफोन ने भी 346 रुपए का प्लान उतारा है। इसमें यूजर्स को 28 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलेगी। वहीं इस प्लान को पहली बार यूज करने वाले कस्टमर्स को दुगना यानी 56 जीबी डाटा मिलेगा।

वहीं बीएसएनएल भी 339 रुपए का प्लान दे रहा है। इसमें कस्टमर को 28 दिन के लिए प्रतिदिन 2जीबी डाटा दिया जाएगा। वहीं बीएसएनएल नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री कर दी गई है। आइडिया ने 345 रुपए के प्लान में कस्टमर्स को प्रतिदिन 500 एमबी डाटा देने की घोषणा की है, यानी आपको 14 जीबी डाटा मिलेगा। इसकी वैलेडिटी 28 दिन रखी गई है।