नई दिल्ली : 2022 विधानसभा चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर प्रदेश छोड़ने की बात कहने वाले शायर मुनव्वर राणा ने योगी और उनकी मां की एक तस्वीर शेयर की है। मुख्यमंत्री योगी 6 साल बाद अपने गांव गए हैं। पहले दिन सीएम योगी और उनकी मां की मुलाकात की फोटो ट्विट करते ही मुनव्वर राणा ने एक शेर लिखा है। मुनव्वर राणा ने योगी और उनकी मां की तस्वीर के साथ लिखा,

मेरी ख्वाहिश है कि मैं फिर से फ़रिश्ता हो जाऊँ।

माँ से इस तरह लिपट जाऊँ कि बच्चा हो जाऊं।।

यह भी पढ़ें : मिजोरम एमएडीसी चुनावः भाजपा ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई

 

आपको बता दें कि सीएम योगी इन दिनों उत्तराखंड दौरे पर हैं। सीएम योगी सालों बाद उत्तराखंड में अपने पैतृक गांव गए थे। यहां उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की थी। दोनों की मुलाकात के बीच इन भावकु पलों को कैमरे में कैमरे में कैद किया गया था। इसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। 

यह भी पढ़ें : पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत के बाद थानेदार निलंबित, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी का आश्वासन

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान शायर मुनव्वर राणा सीएम योगी और उनके काम पर हमेशा से ही कटाक्ष करते रहे हैं। इस दौरान वह आलोचक के रूप में उभर कर आए थे। सीएम योगी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर उत्तर प्रदेश छोड़ने की बात कहने पर मुनव्वर फिर से चर्चा में आए थे। उस समय मुनव्वर ने कहा था कि अपनी मिट्टी को छोड़ना दुख तो देता है लेकिन जब घोसला खतरे में हो तो चिड़िया भी अपना आशियाना छोड़ जाती है। उन्होंने आगे कहा था कि वे दिल्ली-कोलकाता चले जाएंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश लौटकर नहीं आएंगे।