होजाई।  लक्ष्य बड़ा होगा तो कामयाबी भी  बड़ी होगी । उक्त बातें सोमवार को होजाई के नजीर अजमल मेमोरियल ऑफ कॉलेज (बीएड) के नए सत्र के उत्घाटन समारोह में मुख्य अतिधि के रूप में उपस्थित होजाई जिले के उपायुक्त मानवेंद्र प्रताप सिंह ने कही। 

उन्होंने छात्र-छात्राओँ से कहा कि ऊंचे मुकाम तक पहुंचने के लिए बड़ी सोच, एकाग्रता के साथ पढाई में मन लगाए, सफलता आपको जरूर गले लगाएगी । मुख्य अतिथि ने होजाईं की उभरती क्रिकेट खिलाई रश्मि दे की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसकी सोच ही इसे बुलंदियों पर ले जाएगी ।

सभा में समाजकर्मी कमल दत्त, शिक्षाविद प्रमोद रंजन दास, होजाई कॉलेज के अध्यापक अजिजुल हक, मर्कजुल मा आरिफ के अध्यक्ष एसएस चौधरी ने अजमल फाउंडेसन व मर्कजुल मा आरिफ द्वारा किए जा रहे शिक्षा, स्वास्थ्य, जनसेवामूलक कार्यों पर अपने विचार रखे। 

उक्त सभा में उभरती क्रिकेट खिलाडी का सम्मान करते हुए अजमल फाउंडेसन की तरफ़ से उसे बल्ला व नगद धनराशि का चेक दिया गया । कार्यक्रम के प्रारंभ में नवनियुक्त जिला उपायुक्त का पुलाम-गामोछा, जापी, सराईं, मानपत्र व उपहार देकर गर्मजोशी के साथ सम्मान किया गया ।

 सभा को प्रबंधक खसरूल इस्लाम ने भी संबोधित किया । इसके पहले प्रोजेक्टर के माध्यम से अजमल कॉलेज के बारे में विस्तार से दिखाया गया । ओ मोर अपना देश गीत के साथ सभा का शुभारंभ एवं  राष्ट्रीय गीत के साथ समापन हुआ ।