भारत पाकिस्तान के बीच टी-20 का (ICC T20 WC 2021: Ind Vs Pak) महामुकाबला आज शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। मैच से पहले ही मुकाबले का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। कोई जीतने पर खिलाड़ियों को वड़ा पाव का ऑफर दे रहा है तो कोई पाकिस्तान को पिज्जा पहुंचाने की बात कह रहा है। वहीं भारत की जीत के लिए प्रार्थनाओं और दुआओं का दौर भी जारी रहा।

वाराणसी के दशाश्वमेध गंगा घाट (Dashashwamedh Ganga Ghat of Varanasi) किनारे पर होने वाली संध्या आरती में भी भारतीय क्रिकेट टीम (Ind Vs Pak live update) के प्रशंसकों ने गंगा आरती के दौरान दीपमालाओं से विजयी भव: सजाकर टीम इंडिया के लिए प्रार्थना की। प्रार्थना के दौरान लोगों ने हाथों में भारतीय खिलाडिय़ों की तस्वीरें पकड़ी हुई थी। भारतीय पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) को कौन नहीं जानता है। कांबली (Vinod Kambli) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वडा पाव मेरा और सचिन दोनों का फेवरेट है। भारत, पाकिस्तान को हराता है तो टीम में शामिल सभी खिलाड़ियों को उनकी तरफ से वडा पाव खाने को मिलेगा।

उधर मैच से पहले से ही ट्विटर माहौल बनना शुरू हो गया था। भारतीय व पाकिस्तानी कंपनी में ट्विटर वार (Ind pak twitter war) छिड़ी है। जोमेटो ने मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्वीट करते हुए लिखा कि डियर पीसीबी, अगर आपको बर्गर और पिज्जा की जरूरत है तो हम सिर्फ एक मैसेज ही दूर हैं। इसके जवाब में करीम पाकिस्तान ने लिखा कि चिंता मत करो, हम उन्हें फ्री बर्गर और पिज्जा डिलीवर कर रहे हैं। वहीं, क्रिकेट के इस खुमार के बीच हैदराबाद में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट बैट का अनावरण पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने किया। 56.1 फीट लंबा 9,000 किलोग्राम वजन का यह बल्ला तेलंगाना सरकार को उपहार में दिया गया है। यह उप्पल के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रखा जाएगा। इसे बनाने में 70 लाख की लागत आई है।