राज्य सरकार ने एक अधिसूचना जारी कर आठ आईएएस अधिकारियों का तबादला करते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी है। शुक्रवार को कार्मिक(ए) विभाग द्वारा इस अधिसूचना के अनुसार उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के आयुक्त सचिव के के द्विवेदी को उत्तरी असम डिवीजन के आयुक्त का प्रभार सौंपा है। 

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएछएम) के प्रबंध निदेशक डॉ. पी ओशक बाबू का दबादला योना एवं विकास विभाग में सचिव के पद पर कर दिया गया है।

स्वास्थ्य एव परिवार क्ल्याण विभाग की सचिव जूली सोनोवाल का ग्वालपाड़ा की नई जिला उपायुक्त के तौर पर कर दिया गया है। संसदीय मामला विभाग की सचिव डॉ. चंद्रिमा बरुवा को उनके मौजूदा पदों के अलावा स्वास्थ्य एवं परिवार विभाग की सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। साधारण प्रशासन विभाग और सचिवालय प्रशासन विभाग के सचिव अमरेंद्र बरुवा का तबादला नार्थ कछार हिल्स आटोनोमस कौंसिल के प्रधान सचिव के पद पर कर दिया गया है।

समाज कल्याण विभाग के सचिव नजरुल इस्लाम का तबादला सिंचाई विभाग के सचिव के पद पर कर दिया गया है। अगले आदेश तक वे इस पद पर अस्थायी तौर पर कार्यवाही करेंगे। ग्वालपाड़ा के जिला उपायुक्त पद पर कार्यरत जेवी नागा सुब्रमण्यम का तबादला एनएचएम के प्रबंध निदेशक के रूप में कर दिया गया है। नार्थ कछार हिल्स आटोनोमस कौंसिल के प्रधान सचिव राजेश थाउसेन को सचिवालय प्रशासन विभाग का सचिव नियुक्त कर दिया गया है।