उत्तर प्रदेश के नोएडा से रोड रेज की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति ने बहस के बाद एक शख्स को अपनी कार से कुचल दिया। ये जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने कार चालक नवीन अवाना समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी नोएडा स्थित एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय के छात्र हैं। उनकी कार को भी जब्त कर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः दुर्गापुर में लैंडिंग के दौरान तूफान में फंसा SpiceJet का विमान, 40 घायल


ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेस-वे पर आरोपियों और पीडि़त के बीच तब बहस छिड़ गई, जब आरोपियों की कार पीडि़त दिवाकर मोटवानी के वाहन से गलती से टच हो गई। एक शख्स ने पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे आरोपियों ने मोटवानी को अपनी कार से कुचलकर मारने की कोशिश की। युवक को मारने के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः यूक्रेन में तबाही मचा रही हैं रूसी मिसाइलें, अमरीका और यूरोपीय देशों से मिले हथियारों को किया नष्ट


इस घटना में मोटवानी को गंभीर चोटें आई और उन्हें कैलाश अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है। नोएडा पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और व्यक्ति को मारने की कोशिश करने वाले 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हम वीडियो में देख सकते हैं कि एक आई-20 कार पहले पीछे आई और फिर पीडि़त को टक्कर मारने के बाद कार शख्स के उपर से गुजर गई। इसके बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।  इस घटना को रात करीब 1.30 बजे महामाया फ्लाईओवर के पास रिकॉर्ड किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, नवीन अवाना जो कार चला रहा था उसे उसके दोस्तों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।