बिहार विधानसभा चुनाव दिन ब दिन बहुत ही दिलचस्प होता जा रहा है। खास बात तो यह है कि प्रचार प्रसार में नरेंद्र मोदी की तस्वीरों का पार्टियां इस्तेमाल नहीं कर सकती है। जिससे कई पार्टियों को बहुत मुश्किल हो रही है। वैसे तो जेडीयू और एलजेपी के बीच जारी विवाद में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष ने मोदी प्रेम प्रदर्शित किया है। यह एक ऐसा प्रेम था जिसे सुनकर और देखकर हर कोई हैरान हो गया।


इसमें प्रदर्शित करने वाले और कोई नहीं बल्की चिराग पासवान है। इन्होंने जो मोदी को लेकर प्रेम प्रदर्शित किया है वो तो हैरान कर देने वाली है। मीडिया से बात करते हुए एलजेपी अध्यक्ष चिराग ने कहा कि मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगाने की जरूरत है, वो मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं, मेरा सीना चीर कर देख लें। श्री राम के पवन पुत्र हनुमान की तरह सीना चीर कर मोदी की फोटो दिखाना चाहते हैं चिराग।


 
यही नहीं चिराग ने कहा कि मैं मोदी के साथ था, हूं और रहूंगा। अब बात करें चुनाव की तो चिराग ने कहा कि LJP 20 साल पुरानी पार्टी है, ऐसे में क्यों मेरी पार्टी की अपनी सोच और राय नहीं हो सकती? उन्होंने कहा कि सीएम इस बात को लेकर परेशान हैं कि एलजेपी के अकेले चुनाव लड़ने से बहुत नुकसान होने वाला है। दूसरी ओर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के उस दावे को झूठा बताया है।