हैदराबाद के बाहरी इलाके के एलबी नगर इलाके में इस साल की शुरुआत में किसी अन्य पुरुष से सगाई करने के बाद महिला को उसके नाकाम आशिक ने 18 बार चाकू से हमला करके बुरी तरह से जख्मी कर दिया (Lover stabs woman 18 times)। घायल पीड़िता का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार, 23 वर्षीय आरोपी बसवा राज, पीड़िता के साथ रिलेशनशिप में था, लेकिन किसी अन्य व्यक्ति से सगाई करने के बाद वह नाराज हो गया। बसवा राज पीड़िता के चाचा के घर हस्तिनापुरम में आखिरी बार उससे मिलने गया था। हालांकि, जब वे मिले, तो उनके बीच कहासुनी हो गई, जिस दौरान उसने पीड़िता पर सब्जी के चाकू (Lover stabs woman) से हमला किया और फरार हो गया।

पीड़िता के हाथ, गर्दन और पीठ पर चाकू से 18 वार (Lover stabs woman) किए गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बसवा राज पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एलबी नगर पुलिस निरीक्षक अशोक रेड्डी (Police Inspector Ashok Reddy) के अनुसार, पीड़िता का बयान एक मजिस्ट्रेट ने दर्ज किया था। वह और बसवा राज विकाराबाद जिले के दौलताबाद इलाके की रहने वाली हैं। वे कथित तौर पर पिछले तीन वर्षों से एक रिलेशनशिप में थे, लेकिन उनके परिवार उनकी शादी के खिलाफ थे।