फिल्म निर्माता-निर्देशक हैदर काजमी ने अपना ओटीटी प्लेटफार्म 'मस्तानी' लांच किया है। कोरोना महामारी का खासा असर मनोरंजन इंडस्ट्री पर पड़ रहा है, ऐसे में लोगों के लिए मनोरंजन का विकल्प अब ओटीटी प्लेटफार्म बन गया है। इसको देखते हुए हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के निर्माता - अभिनेता हैदर काजमी ने अपना ही ओटीटी प्लेटफॉर्म तैयार कर लिया है, जिसका नाम 'मस्तानी' है। 

उनके इस प्लेटफॉर्म पर जल्द ही 17 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर चुकी फिल्म 'जिहाद' रिलीज होगी। हैदर काजमी ने इस बारे में कहा कि 'मस्तानी' सार्थक और प्रगतिशील सिनेमा के लिए एक बेहतर मंच बनेगी। यहाँ लोग पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्में देख सकेंगे। इस प्लेटफार्म पर हमारी फिल्में तो रिलीज होंगी ही, साथ में वैसी फिल्मों को भी यहां जगह मिलेगा, जिसका मनोरंजन के साथ सामाजिक और वैचारिक सरोकार हो। जिस तरह से कोरोना की महामारी पूरी दुनिया में फैली है, उस हिसाब से अभी बहुत वक्त लगेगा उबरने में। ऐसे में मनोरंजन का एक ही विकल्प है, वो है ओटीटी प्लेटफार्म। 

हैदर काजमी ने कहा, 'सिनेमाघरों में जाना तो फिलहाल सम्भव नहीं है। ऐसे में एंटरटेनमेंट के लिए लोग इंटरनेट मीडिया पर ही निर्भर कर रहे है। ऐसे लोगों के लिए मस्तानी एक बेहतर विकल्प है। उन्होने बताया कि वह इस प्लेटफार्म पर हॉलीवुड की काफी फिल्में लेकर आ रहे हैं, जो भारतीय दर्शकों के लिए हिंदी में डब होगा। इनमें एक से बढ़कर एक अवार्ड विनिंग फिल्में शामिल हैं। हॉलीवुड की बड़ी-बड़ी वेब सीरीज भी इस प्लेटफार्म पर दिखायी जायेगी।'