कथित रूप से पत्नी द्वारा दगा किए जाने के बाद प्रतिशोध की आग में जल रहे पति ने अपना आपा खो दिया और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना के बाद आरोपी पति सलाखों के पीछे है। वहीं पत्नी अस्पताल में चिकित्साधीन है। घटना गुवाहाटी के वशिष्ठ थानांतर्गत बेलताला तिनाली की है, जहां रविवार की रात लक्ष्य कलिता (28) नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी आमिना बेगम(25) पर दाव से प्रहार कर घायल कर दिया।

इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पति का कहना है कि अमिना ने उसे धोखा दिया है और उसकी जिंदगी को बर्बाद करके रख दिया है। अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए लक्ष्य ने कहा कि उसकी पत्नी के किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध थे और छह महीने पहले आमिना ने उसकी सारी जमा पूंजी लेकर अपने आशिक के साथ फरार हो गई।

पत्नी द्वारा दिए गए धोखे के बाद से उसकी जिंदगी नर्क बन गई।वह प्रतिशोध की आग में जलने लगा और उसने मन ही मन अपनी पत्नी से बदला लेने की ठान ली। एक दिन उसने मौका पाकर रविवार की रात अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। इस घटना के प्रकाश में आने के बाद वशिष्ठ पुलिस ने थाने में केस संख्या 1521/19 भादवि की धारा 322 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।वहीं महिला का इलाज जीएमसीएच में चल रहा है।