उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यहां पर एक शख्स ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए अपने दोस्त से अपनी ही पत्नी का रेप करवा दिया। जब इस मामले का खुलासा हुआ तो इलाके में सनसनी मची हुई है। पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : अब अरुणाचल प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन से बिजली खरीदेगा केरल, राज्य में नहीं होगी बिलजी कटौती

इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक कि रविवार की रात सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसका पति उसे खेत में घुमाने की बात कह कर मोटरसाइकिल से जंगल में ले गया। वहां उसने फोन करके एक शख्स को बुलाया, जिसने उसके पति की शह पर उससे रेप किया।

महिला ने पुलिस को बताया कि रेप के एक घंटे बाद उसके पति ने फिर उसी शख्स को बुलाया और दोबारा उसका रेप करवाया। उसके बाद उसके पति ने 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया और अपने विरोधी दो लोगों पर अपनी पत्नी से रेप का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें : कॉलेज में एडमिशन से पहले देना होगा CUET टेस्ट, नॉर्थ-ईस्टर्न हिल यूनिवर्सिटी ने जारी किया आदेश

खबर है कि महिला की शिकायत पर पुलिस पीड़िता और उसके पति को कोतवाली ले आई है। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति गांव के दो अन्य लोगों को फंसाने की कोशिश कर रहा था जबकि रेप उसके एक दोस्त ने किया जिसे उसने खुद बुलाया था। महिला ने कहा कि वो सामने आने पर उसे पहचान भी सकती है।

एसपी (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। उसके साथी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी पति अपने साथी के बारे में पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है। उम्मीद है कि मोबाइल सर्विलांस के जरिए उसकी कॉल डिटेल से उसके साथी की पहचान कर जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।