बिहार के कैमूर से एक ऐसी सनसनीखेज खबर आई जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यहां पर एक शख्स ने तेज धारदार हथियार से अपनी पत्नी का गला काट दिया और उसके बाद फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी को 36 घंटे के अंदर रोहतास जिले के डालमियानगर से गिरफ्तार लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को इसलिए मारा क्योंकि वो उसके अवैध संबंध का विरोध कर रही थी।

यह भी पढ़ें : अरुणाचल प्रदेश में जबरदस्त भूस्खलन, एक ही परिवार के 3 लोग हुए जिंदा दफन

इसके अलावा पुलिस ने हत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी की प्रेमिका को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से धर दबोचा। यह घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के बघीनी गांव की है। 15 अप्रैल की रात जनक चौधरी ने अपनी पत्नी को घर से बाहर बांसवाड़ी के पास ले जाकर धारदार हथियार से वार कर हत्या की थी। आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। जैसे ही इसकी जानकारी ससुराल वालों को लगी इस सदमे से मृतिका के सास की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 

मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान के मुताबिक प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की जांच की तो पता चला कि उसने हत्या से पहले और हत्या के बाद किसी महिला से काफी देर तक फोन पर बात की थी।  पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर आरोपी पति को रोहतास जिले के डालमियानगर से गिरफ्तार किया गया और उसकी प्रेमिका रूबी देवी को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान दोनों द्वारा जुर्म स्वीकार किया। 

यह भी पढ़ें : संतोष ट्राफी : हार्डी क्लिफ नोंगब्री के गोल से मेघालय ने राजस्थान पर दर्ज की रोमांचक जीत

पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के बाद इस हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया। बताया गया है कि आरोपी युवक के गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। उसकी पत्नी इसका विरोध कर रही थी। जिसके बाद दोनों का झगड़ा हुआ और आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मृतक महिला के तीन बच्चे हैं।