कैथल। हरियाणा के कैथल में गांव बसाना (Women killed in Haryana) से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहां एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आज एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने छह दिन पूर्व अपनी पत्नी की हत्या कर अपने चाचा के खेत में पराली के साथ जला दिया। 

पुलिस उपाधीक्षक रविंद्र सांगवान ने आज यहां बताया कि पुलिस को पांच दिन पहले बाबूराम ने यह सूचना मिली थी कि उनके खेत में अज्ञात व्यक्ति ने एक महिला की हत्या कर पराली में जला दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने पहले आसपास के इलाकों में गुमशुदा लड़कियों के बारे में पता किया। 

गांव चुहड़ माजरा से प्रियंका के गुम होने की बात चली जिसकी शिकायत उनके पति सलिंद्र ने की थी। पुलिस ने मौके से मिले कान की बाली, लॉकेट वगैरह की शिनाख्त चुहड माजरा जाकर प्रियंका के परिजनों से कराई तो उन्होंने पुष्टि की। इसके बाद सलिंद्र से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि उसने 18 जनवरी को प्रियंका को अपने चाचा बाबूराम के खेत में ले जाकर उसकी हत्या की थी और पराली डालकर जला दिया। 

पुलिस के अनुसार सलिंद्र को पत्नी के चरित्र पर शक था। सलिंद्र को आज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 29 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया।

DEMO PIC