उत्तर प्रदेश के रामपुर में हलाला के नाम पर महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।  आरोप है कि पहले दहेज के लिए पति ने पत्नी को तीन तलाक दिया।  दहेज में उसने 10 लाख रुपये और वैगन आर कार की मांग की थी।  

महिला ने आरोप लगाया है कि पति उसके साथ अप्राकृतिक यौन सबंध बनाता था।  महिला ने बताया कि तीन तलाक देने के बाद उसे को कमरे में बंद किया फिर हलाला के नाम पर देवर ने दुष्कर्म किया।  पीड़ित महिला की तहरीर पर पति सहित सात लोगों पर मुक़दमा दर्ज हो गया है।  कोतवाली स्वार क्षेत्र का ये मामला है। 

महिला ने बताया कि पति लगातार 10 लाख रुपये की मांग करता था, उसने अपने मायके वालों से ये बात बताई थी लेकिन पैसे का इंतजाम नहीं हो पाया तो ससुराल में मारा-पीटा जाने लगा।  अब पति ने उसे एक दिन अचानक तीन तलाक दे दिया और कमरे में बंद कर दिया।  इसके बाद उसके छोटे देवर ने हलाला के नाम पर उसके साथ रेप काम किया। 

वहीं मामले में महिला की शिकायत पर कोतवाली स्वार में केस दर्ज हो गया है।  रामपुर के एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर धारा 498A, 323, 377, 376, दहेज अधिनियम और मुस्लिम महिला विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा की धारा 3 और 4 में मुक़दमा दर्ज हो गया है।  मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।