एक व्यक्ति को बिजनेस में घाटा हुआ तो उसने अपनी पत्नी को ही कमाई का जरिया बनाने की सोच ली और दोस्तों संग शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया। यह चौंकाने वाली घटना लखनऊ की है। यह व्यक्ति पत्नी को दोस्तों संग शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब डालने के साथ ही तीन तलाक की धमकी भी दे रहा था। पीड़ित महिला ने थाने में जा कर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

खबर है कि लखनऊ के थाना ठाकुरगंज के डालीगंज में रहने वाले शख्स ने साल 2018 में एक विधवा महिला से निकाह किया था। महिला का आरोप है कि इस निकाह के लिए आरोपी शख्स ने अपने नकली माता- पिता बनाए थे। जब पीड़िता को इस बारे में जानकारी हुई तो उसने इस पर एतराज जताया था। फिर इस बात पर आरोपी ने उसे जमकर पीटा था।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी से पहले शख्स ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर कई बार रेप किया और गर्भपात भी कराया। जब लॉकडाउन में उसका व्यापार में नुकसान हुआ तो वह अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। मना करने पर मारपीट की और तीन तलाक की धमकी भी दी।

महिला ने आरोपी पति के खिलाफ लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

वहीं इस मामले में एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्रेम जाल में फंसा कर शादी गर्भपात और दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। साथ ही तीन तलाक देने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। इस पूरे मामले पर पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज करने के बाद पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।