पश्चिम बंगाल के आसनसोल के होटल में रंगरेलियां मनाते हुए प्रेमिका के साथ (Husband caught him with the girlfriend)  पति पकड़ाया तो पत्नी ने की उसकी सरेआम धुलाई कर दी. बर्नपुर रोड स्थित एक होटल में पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ (wife caught the husband red-handed while celebrating Rangrelies with his girlfriend) रंगरेलियां मनाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया था और उसके बाद पत्नी ने पति और प्रेमिका को जमकर धुलाई करनी शुरू कर दी. वह हाथ में हेलमेट लिए पति और प्रेमिका को धुलाई करते हुए दिखाई दी. इसका आम लोगों ने वीडिया बनाया और यह वीडियो सोशल मीडिया को खूब वायरल हो रहा है

पति की प्रेमिका महिला को उसकी पत्नी ने खुलेआम पीटा. घटना आसनसोल के बर्नपुर रोड पर सरेआम हुई. पत्नी का आरोप है बर्नपुर रोड स्थित एक निजी होटल में पति एक दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था. इसके बाद पत्नी ने सार्वजनिक रूप से महिला को हेलमेट से भी पीटा और लात मारी बाद में पति-पत्नी को आसनसोल दक्षिण पुलिस चौकी ले जाया गया. पुलिस ने पति और प्रेमिका को अपनी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार बर्नपुर निवासी मोहनलाल आसनसोल बर्नपुर रोड स्थित थाना क्षेत्र के एक होटल में ठहरे थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके साथ एक महिला भी होटल में थी, लेकिन मोहनलाल की पत्नी ने उसका पीछा किया. उसने मोहनलाल को होटल के कमरे से भी पकड़ लिया और ’गर्लफ्रेंड’ को भी पकड़ लिया.

प्राप्त सूचना के अनुसार पत्नी ने पति के ‘प्रेमी’ को गली में दौड़ा-दौड़ा कर मारा. महिला ने अपने पति की ‘गर्लफ्रेंड’ को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.