एक पति को अपनी कराटे चैंपियन पत्नी से झगड़ना भारी पड़ गया जिसके बाद उसने पति टांग तोड़कर अस्पताल पहुंचा दिया। दरअसल जिस व्यक्ति को पत्नी ने पीटा है उसने सोशल मीड‍िया पर कराटे चैंप‍ियन लड़की से इश्क लड़ाया था। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। लेक‍िन इसके  बाद उस शख्स की ज‍िंदगी में भूचाल तब आ गया है उसने पत्नी से झगड़ा कर लिया। बस फिर क्या था पत्नी ने अपने कराटे का हुनर अपने पत‍ि पर ही आजमा दिया। हालांकि छोटी मोटी झड़प इन दोनों के बीच पहले भी होती रहती थी, लेकिन इस बाद पत्नी अपने पत‍ि की टांग ही फ्रैक्चर कर दी।

इसके बाद ​पत्नी की जबरदस्त पिटाई से अपनी टूटी टांग लेकर पत‍ि व्हील चेयर पर हॉस्प‍िटल पहुंचा और वहां पुल‍िस बुलाकर गुहार लगाई, मुझे मेरी बीवी से बचाओ। आपको बता दें कि यह चौंकाने वाला वाकया द‍िल्ली-एनसीआर के नोएडा का है। महिलाओं को घरेलू हिंसा से बचाने के लिए सरकार ने कानून बनाया उसमें पुरुषों से महिलाओं की सुरक्षा का प्रावधान किया गया लेकिन, नोएडा के सेक्टर-19 में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कराटे चैंपियन पत्नी ने पति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसकी एक टांग भी तोड़ दी। घायल पति अब पुलिस से गुहार लगा रहा है।

पत्नी से टांग तुड़वाने के बाद दीपक साहनी को उनके पिता अशोक साहनी रविवार की सुबह व्हील चेयर पर जिला अस्पताल ले गए। दीपक की एक टांग में फ्रैक्चर और कई जगह ब्लड क्लॉटिंग है। आशोक का कहना है कि मई 2019 में दोनों की शादी हुई थी। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। दीपक की पत्नी उसे हमेशा पीटा करती थी।

दीपक का कहना है कि पत्नी जूडो-कराटे चैंपियन है और अपने हुनर का इस्तेमाल दीपक पर करती है। वह दीपक को पहले भी जख्मी कर चुकी है। पहले भी उसके सिर में फ्रैक्चर हो चुका है। उसका इलाज अब भी चल रहा है। हालांकि इस मामले की शिकायत पुलिस में भी की गई है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360