एक रेस्टोरेंस में हलवाई पर फायरिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रेस्टोरेंट में खाना खाने गए शख्स को पहले तो खाना देरी से मिला, उसके बावजूद कबाब में नमक कम था। बस फिर क्या था इसी को लेकर शख्स भड़क गया और सीधे शेफ पर बंदूक तानते हुए 4 गोलियां दाग दीं।

यह भी पढ़ें : भारत-बांग्लादेश पर्यटन महोत्सव का आगाज, एक मंच पर आए दोनों देशों के कलाकार

यह चौंकाने वाला मामला इटली के पिस्कारा शहर का है। यहां पियाजा सालोटो इलाके में कासा रस्टी रेस्टोरेंट है। जहां 29 साल का फेडेरिको पेकोरेल नाम का यह शख्स खाने के लिए पहुंचा था। वह रेस्टोरेंट के बाहर एक टेबल पर अपने खाने का इंतजार कर रहा था।

पेकोरेल को रेस्टोरेंट ने ऑर्डर का एक हिस्सा सर्व कर दिया था। लेकिन उसें कबाब में नमक कम लगा। इसके बाद वह अंदर गया और शेफ से झगड़ने लगा। बाद में, पेकोरेल ने गन निकाल ली और उसने 23 साल के शेफ येल्फ्री गजमैन पर गोलियां बरसा दीं।

हालांकि, घटना के बाद शेफ को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसकी सर्जरी हुई। अब उसकी हालत में सुधार हो रहा है। वहीं गोलीबारी के बाद पेकोरेल ने टैक्सी से शहर के उत्तर की तरफ भागने की कोशिश की। लेकिन फिर अपने किसी रिश्तेदार के पास जाकर वह छुप गया। बाद में, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : अरुणाचल मंत्री की अपील, 'राज्य को आत्मनिर्भर बनाने के लिए करें खेती

पुलिस को पेकोरेल के पास से एक सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल मिली है। माना जा रहा है कि इससे उसने शेफ को गोली मारी थी। खबर हैकि 19 साल की उम्र में पेकोरेल का एक एक्सीडेंट हुआ था। इसमें उसके दिमाग को भारी नुकसान हुआ था। इसकी वजह से पेकोरेल को विकलांगता भत्ता भी दिया जाता रहा है।