ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने दिवाली का त्योहार अपने परिवार के साथ मनाया. अब ऋतिक और उनकी मां पिंकी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. परिवार के सभी सदस्य उनके साथ डांस का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो की शुरुआत में ऋतिक काला कुर्ता पैजामा पहने नजर आ रहे है और उनकी मां ने पिंक कलर का सूट पहना है. परिवार के अन्य सदस्य डांस का लुत्फ उठाते हुए दिख रहे हैं. मां और बेटे दोनों ‘बूमबूम’ गाने पर ठुमकते नजर आ रहे हैं. ऋतिक की मां पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ डांस करने का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”सूरज चमकने लगता है जब मैं अपने बेटे के साथ डांस करती हूं, रोशन हो जाता है पूरा जहां”. वीडियो में ऋतिक की मां बेटे के साथ नाचते हुए बेहद खुश नजर आ रही हैं.

ऋतिक ने दिवाली के खास मौके पर परिवार के साथ एक फोटो शेयर की था. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, ”प्यार से भरा दिल, आशा से भरी आंखें. एक बार फिर हम सभी सूरज के साथ अपनी यात्रा को करने को तैयार है. हम सभी एक -दूसरे का पहले के मुकाबले बेहतर तरीके से खयाल रखने के लिए तैयार है.

ऋतिक रोशन के बेटे Hrehaan और Hridaan ने अपनी मां सुजैन खान के साथ दिवाली मनाई. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार वार फिल्म में नजर आए थे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में नजर आएंगे और विक्रम वेधा में सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे.