जियो के समर सरप्राइज ऑफर को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हुई है। हालांकि कंपनी ने अपनी वेबसाइट से समर सरप्राइज ऑफर लेने की प्रॉसेस को खत्म कर दिया है। इसके साथ ही प्लान के लिए रिचार्ज के ऑप्शन को भी हटा दिया है, लेकिन अभी तक कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा नहीं की है कि समर सरप्राइज ऑफर को खत्म कर दिया गया है। 

इसके पहले तक जैसे ही आप जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाते थे। यलो कलर का पेज खुलता था, जिसमें लिखा था कि ट्राई की एडवाइस को मानते हुए समर सरप्राइज ऑफर को कुछ दिनों में वापस ले लिया जाएगा। यहां समर सरप्राइज के लिए रिचार्ज करवाने का ऑप्शन भी उपलब्ध था। इस यलो पेज की जगह जियो जल्द ही नए ऑफर्स और टैरिफ लॉन्च करने जा रही है ऐसी जानकारी दी जा रही है। इसको देखकर कहा जा सकता है कि जियो ने ट्राई के आदेश को पूरी तरह से अप्लाई करना शुरू कर दिया है। लेकिन आप अभी भी इस ऑफर को लेना चाहते हैं तो इसके तरीके उपलब्ध हैं

रिलायंस जियो के आधिकारिक पेमेंट ऐप जिओ मनी ऐप से रिचार्ज करके आप इसका फायदा पा सकते हैं। जियोमनी ऐप में आपको जाकर ऑफर को खोजना होगा। आप जियो प्राइम टैब को चुन लें। यहां पर आपके लिए दो रिचार्ज ऑप्शन हैं- 402 रुपए (99 रुपए में जियो प्राइम मेंबरशिप + 303 रुपए का रिचार्ज पैक) और 598 रुपए (99 रुपए में जियो प्राइम मेंबरशिप + 499 रुपए पैक)। इसके बाद आप अपनी पसंद का पैक चुन सकते हैं और एक महीने की कीमत में तीन महीने के लिए समर सरप्राइज ऑफर का फायदा उठाएं। जियोमनी के साथ रीचार्ज कराने पर आप 50 रुपए का कैशबैक भी पाएंगे।

मोबीविकी ऐप पर भी अभी समर सरप्राइज ऑफर मिल रहा है। यहां भी 402 & 598 प्लान के ऑप्शन उपलब्ध हैं। दोनों पर 82 रुपए का कैशबैक भी दिया जा रहा है। यहां जियो समर कूपन कोड भी दिया गया है। जो रिचार्ज के वक्त यूज करना होगा। इसके साथ ही पेटीएम पर भी समर सरप्राइज ऑफर लिया जा सकता है। यहां ये ऑप्शन उपलब्ध दिखाई दे रहा हैं। यहां 303 और 303+99= 402 के ऑप्शन उपलब्ध हैं।