अगर आप ई कॉमर्स कंपनी के साथ जुड़कर बिजनेस करना चाहते हैं तो इंफीबीम कंपनी आपके लिए शानदार मौका लेकर आई है। कंपनी ने शॉप विद ए स्माइल टैगलाइन के साथ लोगों को जुडऩे के लिए दो ऑफर पेश किए हैं। बता दें कि कंपनी बिजनेस को बढ़ाने और बढ़ते बिजनेस को मैनेज करने के लिए अपने साथ लोगों को जोडऩा चाहती है। इसके लिए आप दो तरह से कंपनी से जुड़ सकते हैं। इसमें लॉजिस्टिक पार्टनर और सॉल्यूशन पार्टनर रूप में जुड़ा जा सकता है। आप अपनी इच्छा, मर्जी और अनुभव के आधार पर इन दोनों में से किसी से भी जुड़ सकते हैं। खास बात यह है कि कंपनी आपको ट्रेनिंग भी देगी। 

लॉजिस्टिक में आपको लोकल शिपमेंट को मैनेज करना होगा। इसके लिए कंपनी सॉफ्टवेयर देगी। इसमें आपको गारंटीड वॉल्यूम और रिवार्ड का कंपनी का दावा है। कुल मिलाकर इस काम में आपको प्रोडक्ट को ग्राहक के घर पहुंचाने का काम देखना होगा। सॉल्यूश्न पार्टनर में डिजाइनर और डेवलपर के अलावा मार्केटिंग एजेंसी जुड़ सकती हैं। अगर आप डिजाइनर या डेवलपर हैं तो आपको ऑनलाइन एक्सपीरियंस को और बेहतर करने की दिशा में काम करना होगा। मार्केटिंग एजेंसी को बाजार से जुड़े काम देखने होंगे। 

कंपनी का कहना है कि उसके साथ जुड़कर आप हर महीने 50 हजार रुपए कमा सकते हैं। यह लॉजिस्टिक पार्टनर के लिए है और अगर आप सॉल्यूशन पार्टनर बनते हैं तो कंपनी के मुताबिक आपको अच्छा कमीशन मिलेगा। बता दें कि इन्फीबीम भारतीय ई कॉमर्स कंपनी है। इसका ऑफिस अहमदाबाद में है। यह ऐसी पहली ई कॉमर्स कंपनी है जो अपना आईपीओ लेकर आई। इसके फाउंडर हैं विशाल मेहता, जिन्होंने 2007 में इसकी शुरुआत की थी।