दुनिया में लोगों को कई तरह की लत लग जाती है। लत के कारण लोग कई परेशान हो जाते हैं तो कुछ दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो लत के कारण कई बड़े बड़े कारनामे कर देते हैं। इसी तहर से एक महिला हैं जो हैरान कर देने वाली लत से वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने में जुट गई है। वैसे तो मां बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है। नौ महीने के बच्चे को गर्भ में रखना सबसे ज्यादा दर्द देता है।


जैसे कि हम जानते हैं कि अपने बच्चे को देखने के बाद महिला सारे दर्द भूल जाती है। लेकिन क्या हो जब मां यह दर्द का आनंद लेने के सहन करें। एक महिला दुनिया में ऐसी है जिसे बच्चे बहुत ही प्यारे लगते हैं और महिला को बच्चों से इतना प्यार हैं वह हर साल मां बनने का सपना रखती है। अमेरिका की पेटी नाम की महिला को बच्चे पैदा करने में काफी मजा आता है।


पेटी को इतना मचा आता है कि उसने अब तक 16 बच्चे पैदा कर लिए हैं और अ 17वें बच्चे को लाने के लिए तैयारी कर रही है। 39 साल की पेटी की हालत काफी सीरियस हो गई थी, डॉक्टर्स ने कहा कि जान बचाना काफी मुश्किल है तो भी पेटी ने अगले बच्चे की तैयारी शुरू कर दी है। पेटी अपने 38 साल के पति कार्लोस के साथ अगले बच्चे की प्लानिंग करने में जुट गई हैं। पेटी और कार्लोस के हर बच्चे का नाम C से शुरू होता है।