कोरोना वायरस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसके प्रकोप से कोरोना वैक्सीनेशन भी काम नहीं कर रहा है। वैक्सीनेशन होने के बावजूद भी कोरोना के मरीज सामने आते ही जा रहे हैं। इसी कड़ी में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। टीवी की दुनिया की मशहूर अदाकारा मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत ने इस बात की पुष्टि की है।

टीवी सीरियल ‘नमक इश्क का’ में निगेटिव रोल में नजर आने वालीं मोनालिसा कोरोना की शिकार हो गई है। मोनालिसा के पति ने बताया कि विक्रांत ने बताया कि “मैं यूपी में हूं और मोनालीसा अभी मुंबई में अकेली ही हैं और अकेले खुद का ख्याल रख रहीं हैं। उन्होंने बताया कि वह होम क्वारंटाइन हैं, लेकिन एसिम्पटोमैटिक हैं। एक्ट्रेस की तबीयत ठीक है। कोरोना होने के बाद अक्सर लोग हायपर हो जाते हैं, लेकिन कोरोना के भी कई रूप हैं किसी को ज्यादा प्रॉब्लम होती है किसी को कम, मोनालीसा अभी ठीक है ”।

मोनालिसा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिलहाल ‘नमक इश्क का’ के निर्माताओं ने शूटिंग रोक दिया है। अब पहले पूरी टीम को कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है। उसके बाद ही सीरियल की शूटिंग एक बार फिर से शूरू होगी। शो में हाल ही में होली का फ्लेवर दिखाया गया था।