मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में तेज रफ्तार का कहर शुक्रवार को देखने को मिला, जब तेज रफ्तार कार बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई।  इस हादसे में कार के दो टुकड़े हो गए, जिसमें कार में पीछे की सीट पर बैठी तीन महिलाएं की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।  घायलों को पुलिस ने नागपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है, जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।  घटना शाम 5.30 बजे की है। 

सौंसर टीआई राजाराम दुबे ने बताया कि कार सवार रामकोना में एक शादी समारोह से सौंसर लौट रहे थे।  इसी दौरान सौंसर के समीप नागपुर मार्ग पर स्थित ड्रीम होटल के सामने कार पुलिया से जा टकराई।  

इस हादसे में सौंसर निवासी रोशनी पति अनूप जायसवाल, माधुरी पति आनंद जायसवाल, कलमेश्वर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवाल की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार चला रहे सचिन जायसवाल तथा उनके बाजू में बैठी नीलम जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गए।  घायलों को तत्काल 108 वाहन से नागपुर रेफर किया गया है। 

 बताया जा रहा है कि हादसा इतना खतरनाक था कि कार पुलिया से टकराने के बाद दो टुकड़ों में बंट गई।  कार सवारों को सौंसर पहुंचने की बहुत जल्दबाजी थी, वह जिस शादी समारोह में शामिल होने रामाकोना पहुंचे थे, वहां पर शाम को शादी होनी थी। 

दिन में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह तैयार होने के लिए सौंसर जा रहे थे।  जल्दी पहुंचकर वापस आने की जल्दबाजी में कार सवार तेज रफ्तार में कार चला रहा था।  इसी दौरान सौंसर पहुंचने के पहले ड्रीम होटल के सामने अचानक बाइक सवार के आ जाने से कार नियंत्रित नहीं हो पाई।  जिससे कार तेज रफ्तार से  पुलिया से जा टकराईं।  

हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई।  जिसके बाद सौंसर पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला था।  इस घटना के बाद रामाकोना में रात में होने वाली शादी में मातम पसरा गया तथा शादी की खुशियां मातम में बदल गई।