जम्मू कश्मीर में भीषण (Horrific road accident happened in Jammu and Kashmir) सड़क हादसा  हो गया।  ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस (Eight people died when a mini bus going from Thathri to Doda fell into a gorge) के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं।  हादसे की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची एंबुलेंस घायलों को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हो गई है।  एडिशनल एसपी डोडा ने बताया कि राहत बचाव अभियान जारी है। 

हादसे को लेकर केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह (Union Minister Dr. Jitendra Singh) ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में ठथरी के पास एक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है।  सिंह ने कहा कि अभी-अभी डीसी डोडा विकास शर्मा से बात की है।  घायलों को जीएमसी डोडा ले जाया जा रहा है।  आगे जो भी सहायता की आवश्यकता होगी वो उपलब्ध कराई जाएगी। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सड़क दुर्घटना में (Prime Minister Narendra Modi has condoled the deaths in road accidents) हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया है।  उन्होंने कहा कि पीएमएनआरएफ की ओर से दो-दो लाख लोगों की जान गंवाने वालों के परिजनों को दिए जाएंगे, वहीं, घायलों को 50,000 रुपये दिए जाने का ऐलान किया है।