मध्य प्रदेश के सतना जिले में मैहर के (Horrific road accident at Jeetnagar near Maihar in Madhya Pradesh) पास जीतनगर में बुधवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

जानकारी के अनुसार मैहर स्थित उपाध्याय मोबाइल के संचालक सत्यम उपाध्याय, पत्नी मेनका, 10 साल की बेटी इशानी और 8 साल के बेटे स्नेह के साथ सतना से वापस मैहर लौट रहे थे।  इसी दौरान जीतनगर में ट्रक ने कार को टक्कर मार दी और करीब 50 फीट तक घसीटता ले गया और टायर फटने के बाद ट्रक रुक गया। 

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार के अंदर फंसे परिवार को बाहर निकाला, लेकिन तब तक सत्यम, मेनका और ईशानी की मौत हो चुकी थी।  हादसे की सूचना मिलने पर एसडीओपी हिमाली सोनी मौके पर पहुंचीं और गंभीर रूप से घायल स्नेह को सतना भेजा।  वहीं पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को थोड़ी देर बाद पकड़ लिया।  वह दुर्घटना स्थल पर ही झाडिय़ों के पीछे छिपा बैठा था। 

बताया जाता है कि बुधवार को मैहर में बाजार बंद रहता है। कटनी रोड पर उपाध्याय मोबाइल के नाम से दुकान चलाने वाले सत्यम बाजार बंद होने के चलते परिवार को घुमाने और शॉपिंग कराने के लिए सतना लेकर आए थे।  जीतनगर के पास जहां यह हादसा हुआ है, वहां यू-टर्न है, जिसके कारण आए दिन वहां हादसे होते रहते हैं।