उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा  में यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में महाराष्ट्र के चार और कर्नाटक के एक व्यक्ति समेत पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि एसयूवी दुर्घटना में घायल दो अन्य लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. दुर्घटना सुबह 5 बजे हुई थी.

यह भी पढ़े : Chandra grahan 2022: बुद्ध पूर्णिमा के दिन लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, इन तीन राशियों के खुलेंगे भाग्य


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है और गौतम बुद्ध नगर जिले के अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करवाने का निर्देश दिया है. 

गौतम बुद्ध नगर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, "सात लोग एक महिंद्रा बोलेरो में थे. वे आगरा से नोएडा की ओर जा रहे थे, तभी उनकी कार जेवर टोल प्लाजा के पास डंपर से भिड़ गई."

यह भी पढ़े : Vat Savitri vrat Katha : सावित्री ने यमराज से मांगे थे ये 3 वरदान, जानिए यमराज से कैसे अपने पति के प्राण वापस लाई थी सावित्री


अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने डंपर ट्रक को जब्त कर लिया है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने घटना को संज्ञान में लेते हुए हिंदी में ट्वीट किया, "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर दुःख व्यक्त किया है. शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं." 

यह भी पढ़े : Horoscope May 12 : शनि और मंगल कुंभ राशि में, इन राशियों के लिए मिला जुला रहेगा समय , जानिए सम्पूर्ण राशिफल


पुलिस के अनुसार मरने वालों की पहचान चंद्रकांत बुराडे 68, स्वर्णा बुराडे 59, मालन कुंभर 68, रंजना पवार 60 साल के रूप में हुई है. ये चारो महाराष्ट्र के पुणे के निवासी हैं. साथ ही कर्नाटक के बेलगाम के निवासी 53 वर्षीय नुवांजन मुजावर की भी हादसे में जान गई है. पुलिस ने बताया कि घायलों की पहचान महाराष्ट्र के सातारा के 40 वर्षीय नारायण कोलेकर और कर्नाटक के बेलगाम की 35 वर्षीय सुनीता गस्ते के रूप में हुई है.