अमेठी। केन्द्रीय मंत्री (Union Minister) और स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी (MP Smriti Irani) ने शुक्रवार को कहा कि गुंडागर्दी समाजवादी पार्टी (SP) की पहचान है और अगर उसको यहां पनपने का मौका दिया तो पता नहीं किसकी बेटी का आंचल खींच ले। विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन स्मृति ने तिलोई में एक जनसभा में कहा कि पिछले सात सालों में अमेठी की जनता के लिये भाजपा सरकार ने विकास के जो काम किये है, उसे यहां के लोगों ने स्वीकार किया है। 

उन्होने कहा, 'राजा मयंकेश्वर कह रहे है कि कुछ सपाई यहां गुंडा गर्दी करना चाहते है। आप मुझे बताओ अगर गुंडे यहां पनपेगें तो किसकी बेटी का आंचल खींचेंगे, किसकी बहू को परेशान करेंगे, किसके घर की मां का अपमान करेंगे बताओ।' कोरोना कालखंड का जिक्र करते हुये उन्होने कहा 'जब मौ मंडरा रही थी तो क्या अखिलेश यहां आए क्या। तब कौन आया मैं और राजा मयंकेश्वेर। तो वोट किसी और को क्यों। मुफ्त का अनाज किसको मिला, मुफ्त का टीका किसको मिला, मोदी नें दिया। मेडिकल कालेज मोदी नें दिया। राशन मोदी ने दिया, कोरोना टीका मोदी नें दिया। अस्पताल मोदी नें किया। कायाकल्प मोदी नें दिया बस अड्डा यह सब मोदी नें दिया तो बटन किसका दबाओगे। गुंडो का बोरिया-बिस्तर बांध किसने भगाया। तो 27 तारीख को बटन कौन सा दबेगा।'

उन्होने दावा किया कि प्रदेश में बीजेपी की एक बार फिर से सरकार बनने जा रही है। 'मैं आप सब लोगों को भरोसा दिलाना चाहती हूं कि बीजेपी सरकार बनाने जा रही हैं और एक बार हमारी सरकार बन गई तो हम सभी मेधावी छात्राओं को फ्री में स्कूटी देंगे।' इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गौरीगंज में स्कूटी चला कर भाजपा प्रत्याशी चंद प्रकाश मिश्र मटियारी के लिए वोट मांगा।