पश्च‍िम बंगाल (west bengal) के हुगली ज‍िले से एक चौंकाने वाली खबर आई है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यहां उत्तरपाड़ा के अमरेंद्र विद्यापीठ में टीचर से छात्र की खुशी सहन नहीं हुई तो उसकी कनपटी पर थप्पड़ जड़ (slap to student) द‍िया। यह छात्र 20 महीने बाद ट‍िफ‍िन ऑवर में ट‍िफि‍न बजाकर स्कूल आने की खुशी मना रहा था।

जब छात्र स्कूल के प्रिंसिपल (principal) के पास अपनी शिकायत दर्ज कराके बाहर निकल रहा तो था तो गुस्से में तमतमाए शिक्षक ने दोबारा छात्र की कनपटी के नीचे थप्पड़ जड़ दिया। इस थप्पड़ के बाद छात्र को कान के नीचे काफी दर्द महसूस होने लगा। घर जाकर उसने अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद उसके माता-पिता उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए।

डॉक्टर ने पीड़ित छात्र को प्राथमिक उपचार करने के बाद 6 से 8 हफ्ते के लिए ऑब्जर्वेशन में रखने का सुझाव दिया है, जिसके बाद उसके कनपटी की सर्जरी (surgery) करने की भी जरूरत पड़ सकती है। इस मामले के बाद पीड़ित छात्र के माता-पिता ने उत्तरपाड़ा थाने में केस दर्ज कराया है।

इस घटना में अभियुक्त शिक्षक गौतम रूईदास में दसवीं कक्षा के छात्र सुभोज‍ित मन्ना को दो बार कनपटी के नीचे थप्पड़ मारा। पहली बार थप्पड़ मारने के बाद पीड़ित छात्र जब स्कूल के प्रिंसिपल से मौखिक शिकायत दर्ज करने के बाद प्रिंसिपल के कक्ष से बाहर निकल रहा था तो दोबारा शिक्षक ने छात्र के कनपटी पर थप्पड़ जड़ द‍िया।