शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 'ऑनर किलग' (Honor killing) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी और प्रेमिका को गोली मार दी गयी। अपने ही भाइयों की गोली लगने से प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रेमी की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे स्थानीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक एस आनन्द घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। 

बीजेपी शासित इस राज्य में मच गई खलबली, भाजपा नेताओं ने ही मांग लिया प्रदेश पार्टी अध्यक्ष का इस्तीफा

पुलिस के अनुसार यह वारदात थाना जलालाबाद क्षेत्र के ककराह गांव की है। इस गांव के निवासी 22 वर्षीय सनोज का अपने ही पड़ोस की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात युवती घर से गायब हो गई थी। उसके घर वालों को शक था कि युवती सनोज से मिलने गई है। सोमवार की शाम को युवती के भाई राजीव, सुशील, मुलायम और नरसिंह ने पिता हाकिम के साथ मिलकर प्रेमी युगल को एक साथ पकड़कर गोली मार दी। 

कानून और संसदीय कार्य मंत्री रतन लाल नाथ का पाकिस्तान पर तीखा हमला, कहा - बांग्लादेश से माफी मांगे पाक

सिर में गोली लगने से प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सनोज के पेट और कनपटी में गोली लगी है। इस दौरान ईंट से भी सनोज का सर कुचला गया। भाइयों द्वारा चलाई गई गोली से लड़की के पिता हाकिम के पैर में भी गोली लगी है। दोनों को मरा हुआ समझकर आरोपी घर से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस ऑनर किलिंग की घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनू को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जबकि लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक एस आनन्द ने घटनास्थल का मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।