पंजाबी गायक और अभिनेता यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी सिंह ने अपने ससुर पर बड़ा आरोप लगाया है। 38 वर्षीय शालिनी तलवार ने दावा किया कि  एक बार उसके ससुर शराब के नशे में उसके कमरे में चले गए, जब वह अपने कपड़े बदल रही थी और उसके सीने पर हाथ फेरने लगे थे।

शालिनी के मुताबिक पिछले 10 सालों से उनके साथ हनी सिंह का पूरा परिवार क्रूरता के साथ पेश आ रहा है। हनी सिंह ने पिछले कुछ वर्षों में उसे कई बार पीटा और वह लगातार डर में जी रही है क्योंकि उसने और उसके परिवार ने उसे शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। पंजाबी सिंगर की पत्नी ने आरोप में आगे कहा कि उन पर (सिंगर) किए गए घरेलू हिंसा के विभिन्न कृत्यों को दिखाने के लिए सबूत हैं। साथ ही अदालत से घरेलू हिंसा से महिलाओं के संरक्षण अधिनियम, 2005 के तहत उनके खिलाफ आदेश जारी करने का अनुरोध किया।

सिंगर की पत्नी ने  घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 20 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है। इसके अलावा उसने अदालत से गायक को दिल्ली में आवास के लिए हर महीने 5 लाख रुपये का किराया देने का आदेश देने का अनुरोध किया ताकि वह अपनी विधवा मां पर निर्भर ना रह, खुद की देखभाल कर सके। हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार के मुताबिक, एक बार उन्हें 18 घंटे से अधिक समय तक बिना खाने के उनके कमरे में बंद कर दिया गया था। शालिनी का यह भी कहना है कि उसे नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था। बकौल शालिनी, मेरे ऊपर लगातार जारी निर्दयता...के कारण...मैं तकरीबन-तकरीबन खुद को फार्म में रह रहे...जानवर के तौर पर देखने लगी थी, जिसको क्रूरता के साथ इधर से उधर चराया जाता है। शालिनी ने हनी सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने मानसिक और भावनात्मक रूप से मुजे तोड़ दिया था। शालिनी ने सिंह द्वारा उस पर हमला करने, मारपीट करने, हाथापाई करने, धोखा देने का आरोप लगाया है

याचिका में दावा किया गया है कि सिंह ने उनकी शादी की तस्वीरों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक करने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की, जिससे उन्होंने इनकार किया। कानूनी टीम ने सिंह पर अपनी शादी को छिपाने और बाकी दुनिया के सामने अपनी एकल स्थिति बनाए रखने का भी आरोप लगाया। शालिनी ने अपनी याचिका में कहा कि सिंह ने उस पर हमला करने, मारपीट करने, हाथापाई करने, धोखा देने और अपूरणीय क्षति पहुंचाने में कोई शर्म नहीं दिखाई, जिसे वह प्यार और उसकी रक्षा करने वाला था।