हीरो मोटोकॉर्प देश की सबसे ज्यादा दोपहिया वाहन बेचने वाली कंपनी है जिसकी सबसे तगड़ी टक्कर जापान की होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स से है. ग्राहकों तक अपनी पहुंच बनाने के लिए होंडा नवंबर महीने में एक शानदार ऑफर लेकर आई है. ऑफर के तहत आप सिर्फ ₹3999 देकर होंडा की बाइक या स्कूटर अपने घर ला सकते हैं. यहां हम आपको इस ऑफर की पूरी डिटेल्स बताने वाले हैं. यानी अगर आप एक नई बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है. 

 मणिपुर आसियान के प्रवेश द्वार के रूप में उभरेगा: केंद्रीय मंत्री

ये है Honda का ऑफर

दरअसल, कंपनी अपने दोपहिया वाहनों को आसान किश्तों और डाउन पेमेंट पर खरीदने का मौका दे रही है. ऑफर के तहत आप कंपनी के टू-व्हीलर्स को 3,999 रुपये का डाउनपेमेंट देकर घर ला सकते हैं. इसके साथ कंपनी 7.99% के शुरुआती ब्याज और कैशबैक की सुविधा भी दे रही है. यह कैशबैक अधिकतम 5 हजार रुपये का हो सकता है. 

कैशबैक पाने के लिए आपको कम से कम 30,000 रुपये का लेनदेन करना होगा. इसके लिए कंपनी ने स्टैंडर्ड चार्टर्ड, फेडरल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, IDFC फर्स्ट बैंक, वन कार्ड जैसी कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की है. ये ऑफर्स कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर मिलेंगी. इनका लाभ 30 नवंबर तक ही लिया जा सकता है. 

मुख्यमंत्री माणिक साहा का दावा, राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध में 30% की कमी आई

अक्टूबर में बेचे इतने वाहन

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अक्टूबर 2022 के महीने में 4,49,391 दोपहिया वाहनों की बिक्री की. यह पिछले साल अक्टूबर के मुकाबले 3.9 प्रतिशत की वृद्धि है. कंपनी का होंडा एक्टिवा देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. बिक्री के मामले में यह बस हीरो स्प्लेंडर से ही नीचे रहता है.