हॉलीवुड एक्टर जोसेफ लारा की दर्दनाक मौत होने की खबर मिली है। एक्टर जोसेफ लारा अपनी पत्नी और 5 अन्य लोगों के साथ छोटे जेट में सफर कर रहे थे, तभी प्लेन किसी कारण से क्रैश हो गया और टेनेसी झील में जा गिरा। बताया जा रहा है कि हादसे में मौके पर एक्टर और उनकी पत्नी समेत 7 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस की मामले की जांच में जुटी हुई है।


एक्टर जोसेफ लारा की इस दर्दनाक मौत से हॉलीवुड में शोक की लहर है। कई हॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए दुख जता रहे हैं और साथ ही परिवार के लिए संवेदना जाहिर कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेसना सी501 जेट रदरफोर्ड काउंटी के स्मिर्ना शहर के समीप टेनेसी झील में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें  जोसेफ लारा के साथ छह अन्य लोग सवार थे, इसमें उनकी बीवी भी थी।


 पुलिस एक्टर जोसेफ लारा समेत अन्य छह लोगों की बॉडी झील में तलाश रही है। रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्क्यू के कैप्टन जॉन इंगल ने बयान दिया कि स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट लेक में डेड बॉडी का तलाशी अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त प्लेन के मलबों की छानबीन की जा रही है। इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान ब्रांडन हाना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्टिसन, जेनिफर जे मार्टिंन, जेस्सिाका वाल्टर्स और जोनाथन वॉल्टर्स के रूप में हुई है।

प्लेन क्रैश में मारे गए लोगों की पहचान की गई, जिसमें ब्रांडन हाना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्टिरन, जेनिफर जे मार्टिनन, जेस्सिसका वाल्टर्स और जोनाथन वॉल्टर्स शामिल थे। ये सभी टेनेसी के ब्रेंटवुड से थे। पुलिस मामले का जांच करने में लगी हुई है। पुलिस प्लेन क्रैश के बारे में भी पता लगा रही है।