हिना खान अपने खाली समय में रील्स बनाती रहती हैं। उनके वीडियो क्लिप्स फैंस को काफी पसंद भी आते हैं पर इस बार उनको ट्रोल किया जा रहा है। हिना खान ने 'परम सुंदरी' गाने पर डांस किया है। इस गाने में हिना कॉर्सेट स्टाइल टॉप पहना है और अदाएं भी काफी कातिलाना है। हिना का ये वीडियो कई  लोगों को पसंद भी आया है पर कुछ नेगेटिव कॉमेट्स कर रहे हैं।

हिना खान ने नई रील शेयर की है। इसमें वह डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं। कॉर्सेट और पैरलल स्टाइल पैंट्स में उन्होंने कमाल की कमर लटचकाई है। हिना को इस वीडियो पर ट्रोल किया जा रहा है। एक फॉलोअर ने लिखा है, हिना जी आज जुम्मा है और मुहर्रम भी, कल कर लेतीं ये पोस्ट आज इतना क्या जरूरी था। एक और कॉमेंट है, सॉरी पर बहुत चीप लगा। कुछ और लोगों ने भी उन्हें मुहर्रम का हवाला देकर ट्रोल किया है।

हिना खान का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। वह अपने खूबसूरत फोटोशूट्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं रील्स भी शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर हिना खान को 14 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 

अप्रैल के महीने में हिना खान के पिता का इंतकाल हो गया था। हिना उस वक्त 'बारिश' के शूट के लिए बाहर थीं। पिता को कार्डिएक अरेस्ट की खबर पर हिना वापस आई थीं। इसके हिना खान को कोरोना हो गया था। हिना इस दुख से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं और अपनी मां को भी सपोर्ट करती रहती हैं।