असम की सरकार में कैबिनेट मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता हेमंत बिस्वा शर्मा ने बालाकोट की एयर स्ट्राइक के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। शर्मा ने गुवाहाटी के एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम नए हिंदुस्तान में रह रहे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में भारत की ओर नजर उठाकर देखने वाले किसी भी आतंकी की आंख निकाल ली जाएगी।


शर्मा ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न्यू इंडिया की परिकल्पना वाले हिंदुस्तान में अगर अब किसी आतंकी ने हिंदुस्तान की ओर नजर उठाकर भी देखा तो उसकी आंख निकाल ली जाएगी। उन्होंने कहा, सारे देश ने देखा कि पुलवामा के आतंकी हमले के बाद कैसे हमारी बहादुर वायु सेना ने पाकिस्तान के आतंकी कैंपों पर बम बरसाए। यह एयर स्ट्राइक सिर्फ इसलिए संभव हो सकी क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी ने सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ मनचाही कार्रवाई करने की छूट दी जो पहले की सरकारों ने नहीं दी थी।

पूर्ववर्ती सरकारों की आलोचना करते हुए शर्मा ने यह भी कहा कि हमारे सुरक्षाबल पहले भी आतंक के खिलाफ ऐसी स्ट्राइक करने के लिए तैयार थे, लेकिन पहले की कांग्रेस सरकारों ने उन्हें इसके लिए छूट नहीं दी। वहीं 2019 में बीजेपी की जीत के लिए लोगों से वोट की अपील करते हुए शर्मा ने कहा कि अगर देश में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद पर रोक लगानी है तो हमें एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्र की सत्ता में लाना होगा। बता दें कि हेमंत बिस्वा शर्मा ने यह बयान उस वक्त दिए हैं, जबकि हाल ही में एयरफोर्स ने बालाकोट के आतंकी कैंपों पर एक बड़ी स्ट्राइक की है। 26 फरवरी को हुई इस एयर स्ट्राइक के बाद से ही देश में इसे लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है।