जोरहाट के मौजूदा भाजपा सांसद कामाख्या प्रसाद तासा को भले ही इस दफे चुनाव लड़ने के लिए पार्टी ने टिकट नहीं दिया है, पर चुनाव नतीजों ने टिकट के बाद उनकी तकदीर और चमकने वाली है। तासा को पार्टी में बड़ी जिम्मेवारी सौपें जाने की संभावना है। जोरहाट में मित्रदल की ओर से भाजपा उम्मीदवार तपन कुमार गोगोई के समर्थन में प्रचार के लिए गए भाजपा नेता डा. हिमंत विश्व शर्मा ने यह संकेत स्थानीय संवाददाताओं के समक्ष दिया।


मालूम हो कि जोरहाट के मौजूदा सांसद कामाख्या प्रसाद तासा को इस बार पार्टी ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। उनकी जगह राज्य के उर्जा मंत्री तपन कुमार गोगोई को टिकट दिया गया है। टिकट मिलते ही गोगोई जोरहाट क्षेत्र से अगप-भाजपा-गणशक्ति के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर धुंआधार प्रचार में जुट गए हैं। मौजूदा भाजपा सांसद तासा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्णय को मानकर पार्टी के नए उम्मीदवार तपन गोगोई को साथ लेकर जोरहाट लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जा रहे हैं।


नेडा के संयोजक डा.शर्मा ने जोरहाट के स्थानीय संवाददाताओं के समक्ष बताया कि कामाख्या तासा को टिकट भले ही नहीं दिया गया है, लेकिन उनके लिए पार्टी ने कुछ खास सोच रखा है। बकौल हिमंत-कामाख्या प्रसाद तासा बड़ी जिम्मेदारी लेने की ओर बढ़ रहे हैं। यह चुनाव बाद जून महिने में दिखाई देगा। फिलहाल वे जिस पद पर बने हुए हैं उससे बड़ी और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाते हुए दिखेंगे।